क्लासिल्क एक्सपो में एक छत के नीचे मिल रहे हैं सिल्क के सभी उत्पाद : नंदिनी गुप्ता

Desk Editor
Desk Editor 2 Min Read

 

 

रांची : होटल रैडिशन ब्लू में आयोजित क्लासिल्क एक्सपो में उपभोक्ताओं को एक छत के नीचे सिल्क के सभी उत्पाद मिलेंगे। यहां झारखंड के साथ देशभर के 30 से ज्यादा स्टॉल सिल्क की साड़ियों और अन्य उत्पादों के लगेंगे। शनिवार को ये बातें जगमोहनलाल गुप्ता एस्टेट की इडी नंदिनी गुप्ता ने कहीं। वे द इंडियन स्टोर की ओर से आयोजित दूसरे क्लासिल्क एक्सपो की प्रेसवार्ता में बोल रही थीं। प्रेसवार्ता का आयोजन होटल रैडिशन ब्लू के ग्रैंड बॉल रूम में किया गया था। प्रेसवार्ता में अनुराधा गुप्ता ने कहा कि यह एक्सपो इस मायने में खास है कि यहां एक छत के नीचे सिल्क के सभी उत्पाद किफायती दामों में मिलेंगे और ग्राहकों को एक बड़ी वेरायटी भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि क्लासिल्क एक्सपो का आयोजन दूसरी दफा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांजीवरम और बनारसी जैसी साड़ियां ऐसी होती हैं जो फैशन से कभी आउट नहीं होतीं। प्रेसवार्ता में आदित्य गुप्ता ने भी अपनी बातें रखीं। उन्होंने कहा कि आठ दिवसीय क्लासिल्क एक्सपो 7 से 14 जनवरी तक चलेगा। उन्होंने कहा कि रेशम क्षेत्र में लगे बुनकरों और श्रमिकों को सशक्त करने के लिए एक्सपो का आयोजन किया गया है। रेशम उद्योग को बढ़ावा देने के लिए इंडियन स्टोर यह पहल कर रहा है।

ढाई लाख की जामदानी सिल्क की साड़ी बनी आकर्षण का केंद्र

क्लासिल्क एक्सपो में स्टॉल लगाने वाले पश्चिम बंगाल के संतू ने बताया कि यहां दूसरी बार स्टॉल लगा रहे हैं। यहां स्टॉल लगाने का पिछला अनुभव शानदार रहा है। इस बार हम ढ़ाई लाख की जामदानी साड़ी लेकर आये हैं। इसे पसंद किया जायेगा ऐसी आशा है। उन्होंने कहा कि इस साड़ी को बनाने में एक से डेढ़ महीने का समय लगता है। गौरतलब है कि क्लासिल्क एक्सपो में बिहार की भागलपुरी तसर की साड़ी, यूपी की बनारसी साड़ी, पश्चिम बंगाल की माहेश्वरी सिल्क, छत्तीसगढ़ की कोसा सिल्क तथा अन्य सिल्क की साड़ियां प्रदर्शित हैं। क्लासिल्क एक्सपो सुबह दस बजे से रात नौ बजे तक चलेगा।

Contents
  रांची : होटल रैडिशन ब्लू में आयोजित क्लासिल्क एक्सपो में उपभोक्ताओं को एक छत के नीचे सिल्क के सभी उत्पाद मिलेंगे। यहां झारखंड के साथ देशभर के 30 से ज्यादा स्टॉल सिल्क की साड़ियों और अन्य उत्पादों के लगेंगे। शनिवार को ये बातें जगमोहनलाल गुप्ता एस्टेट की इडी नंदिनी गुप्ता ने कहीं। वे द इंडियन स्टोर की ओर से आयोजित दूसरे क्लासिल्क एक्सपो की प्रेसवार्ता में बोल रही थीं। प्रेसवार्ता का आयोजन होटल रैडिशन ब्लू के ग्रैंड बॉल रूम में किया गया था। प्रेसवार्ता में अनुराधा गुप्ता ने कहा कि यह एक्सपो इस मायने में खास है कि यहां एक छत के नीचे सिल्क के सभी उत्पाद किफायती दामों में मिलेंगे और ग्राहकों को एक बड़ी वेरायटी भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि क्लासिल्क एक्सपो का आयोजन दूसरी दफा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांजीवरम और बनारसी जैसी साड़ियां ऐसी होती हैं जो फैशन से कभी आउट नहीं होतीं। प्रेसवार्ता में आदित्य गुप्ता ने भी अपनी बातें रखीं। उन्होंने कहा कि आठ दिवसीय क्लासिल्क एक्सपो 7 से 14 जनवरी तक चलेगा। उन्होंने कहा कि रेशम क्षेत्र में लगे बुनकरों और श्रमिकों को सशक्त करने के लिए एक्सपो का आयोजन किया गया है। रेशम उद्योग को बढ़ावा देने के लिए इंडियन स्टोर यह पहल कर रहा है।ढाई लाख की जामदानी सिल्क की साड़ी बनी आकर्षण का केंद्रक्लासिल्क एक्सपो में स्टॉल लगाने वाले पश्चिम बंगाल के संतू ने बताया कि यहां दूसरी बार स्टॉल लगा रहे हैं। यहां स्टॉल लगाने का पिछला अनुभव शानदार रहा है। इस बार हम ढ़ाई लाख की जामदानी साड़ी लेकर आये हैं। इसे पसंद किया जायेगा ऐसी आशा है। उन्होंने कहा कि इस साड़ी को बनाने में एक से डेढ़ महीने का समय लगता है। गौरतलब है कि क्लासिल्क एक्सपो में बिहार की भागलपुरी तसर की साड़ी, यूपी की बनारसी साड़ी, पश्चिम बंगाल की माहेश्वरी सिल्क, छत्तीसगढ़ की कोसा सिल्क तथा अन्य सिल्क की साड़ियां प्रदर्शित हैं। क्लासिल्क एक्सपो सुबह दस बजे से रात नौ बजे तक चलेगा।
Share This Article
Leave a comment