प्रेम-प्रसंग से नाराज पिता ने पुत्री की हत्या कर जंगल में दफनाया

Tech Desk
Tech Desk 2 Min Read

सिसई. प्रेम-प्रसंग से नाराज पिता ने अपने पुत्री की हत्या कर जंगल में दफनाने का मामला बुधवार को प्रकाश में आया है. घटना पुसो थाना क्षेत्र के अरको गांव का है, जहां मंगरा उरांव ने प्रेम-प्रसंग से तंग आकर अपनी 18 वर्षीय पुत्री सरीता कुमारी की हत्या करीब एक सप्ताह पूर्व करके शव को अरको जंगल में दफना दिया था.

गुप्त सूचना के आधार पर पुसो पुलिस ने शव को अरको जंगल से बुधवार को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया. वहीं मृतका के पिता मंगरा उरांव को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. इस बावत थाना प्रभारी सत्यम गुप्ता ने बताया कि गांव में मंगरा उरांव के द्वारा अपनी बेटी की हत्या कर शव को कहीं दफना देने की गांव में कानाफूसी व चर्चा पर चौकीदार की सूचना पर पुलिस द्वारा मृतका के घर जाकर छानबीन की गयी. मंगरा द्वारा बेटी के मेहमान जाने की बात बताई गयी.

सख्ती से पूछताछ में मंगरा ने प्रेम-प्रसंग से नाराज हो कर अपनी बेटी की हत्या कर एक सप्ताह पूर्व शव अरको जंगल में दफनाने की बात स्वीकार किया. उसकी निशानदेही पर जंगल में गड़े़ शव को मजिस्ट्रेट सीओ अरुणिमा एक्का व एसडीपीओ मनीष चन्द्र लाल की उपस्थिति में बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं मंगरा उरांव को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Share This Article
Leave a comment