बांग्लादेश की खूबसूरत एक्ट्रेस माहिया माही भी लडेंगी चुनाव

Faisal Raj
Faisal Raj 2 Min Read

ढाका। बांग्लादेश की खूबसूरत एक्ट्रेस मा‎हिया माही भी इस बार आम चुनाव में ‎किस्मत आजमाने जा रही हैं। ‎मिली जानकारी के अनुसार इस बार शर्मिन अख्तर निपा उर्फ माहिया माही चपैनवाबगंज -2 निर्वाचन क्षेत्र से ‎टिकिट की दावेदारी कर रही हैं। बांग्लादेश की बंगबंधु सांस्कृतिक जोटे के महासचिव और धालीवुड अभिनेत्री शर्मिन अख्तर निपा उर्फ माहिया माही ने अपना नामांकन फॉर्म जमा किया है।

अभिनेत्री शर्मिन अख्तर निपा उर्फ माहिया माही ने सोमवार (20 नवंबर) की दोपहर को बंगबंधु एवेन्यू स्थित एएल केंद्रीय कार्यालय में अपना फॉर्म जमा किया। माहिया माही ने शनिवार को ही चपैनवाबगंज-2 निर्वाचन क्षेत्र के लिए अवामी लीग का नामांकन फॉर्म हासिल किया था। गौरतलब है ‎कि माहिया माही का जन्म बांग्लादेश के चपैनवाबगंज निर्वाचन क्षेत्र में ही हुआ था। उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए फॉर्म जमा करने की जानकारी दी थी। इस साल की शुरुआत में माही ने चपैनवाबगंज-2 निर्वाचन क्षेत्र से उपचुनाव में भाग लेने के लिए सत्तारूढ़ दल आवामी पार्टी का नामांकन फॉर्म खरीदा था।

हालांकि, वह नामांकन पाने में असफल रही थी। ‎फिलहाल माहिया माही के अलावा फिरदौस, शकील खान, ज्योतिका ज्योति, तरीन जहां और रोकेया प्राची सहित कई लोकप्रिय हस्तियों ने भी 7 जनवरी को आगामी राष्ट्रीय चुनाव में भाग लेने में रुचि व्यक्त की है। माहिया माही बांग्लादेश की जानी मानी कलाकार है। ये अपनी म्यूजिक वीडियो के लिए भी खासी मशहूर हैं। बांग्लादेश के राजशाही परिवार में माहिया माही का जन्म हुआ था। उन्होंने साल 2012 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

Share This Article
Leave a comment