ED ने नेशनल हेराल्ड की बिल्डिंग में यंग इंडिया का दफ्तर सील किया

NEWS VANI
NEWS VANI 2 Min Read

नई दिल्ली. ED ने बुधवार को यहां कांग्रेस के स्वामित्व वाले नेशनल हेराल्ड कार्यालय के अंदर स्थित यंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय को सील कर दिया.

यंग इंडिया दफ्तर के बाहर चस्पा ईडी के नोटिस में लिखा है कि परिसर को उसको जानकारी दिए बिना न खोला जाए. इसके अलावा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ के बाहर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने एक ट्वीट में कहा कि दिल्ली पुलिस का कांग्रेस मुख्यालय का रास्ता रोकना एक अपवाद के बजाय एक आदर्श बन गया है. उन्होंने अभी ऐसा क्यों किया, यह रहस्यमय है.

लोकसभा में आज कांग्रेस के नेताओं ने ईडी की कार्रवाई के विरोध में प्रदर्शन किया. इसके चलते सदन की कार्यवाही तीन बार स्थगित हुई. कांग्रेस का कहना है कि देश में ईडी राज चल रहा है और विरोधियों को दबाने के लिए इस तरह की कार्रवाई की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से तीन दिन और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से 5 दिन पूछताछ के बाद मंगलवार को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत मंगलवार को नेशनल हेराल्ड अखबार के बहादुरशाह जफर मार्ग कार्यालय और 11 अन्य स्थानों पर छापेमारी की थी.

Share This Article
Leave a comment