जमशेदपुर: नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर की माता-पिता की हत्या

Tech Desk
Tech Desk 2 Min Read

जमशेदपुर. जमशेदपुर के टेल्को में दंपति भूपेंद्र प्रसाद (39) और उसकी पत्नी सविता देवी (35) की हत्या का खुलासा पुलिस ने मंगलवार को कर दिया है. पुलिस ने मृतक की नाबालिग बेटी नीलम उर्फ खुशबू (14) और उसके प्रेमी सलित कुमार (37) को गिरफ्तार किया है. दोनों की गिरफ्तारी बिरसानगर थाना क्षेत्र के ओमनगर स्थित आवास से की गई.

बेटी ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता प्यार के बीच में आ रहे थे. इस कारण उसने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. पुलिस ने घटनास्थल से घटना में प्रयुक्त हथौड़ा और एक प्रेशर कूकर बरामद कर लिया है. प्रेमी सलित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया.

एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि आरोपित सलित पूर्व में भुपेंद्र के मकान पर किराए में रहता था. इसी बीच उसकी पहचान भुपेंद्र के बेटी से हुई थी. जनवरी माह से सलित बिरसानगर ओमनगर में रह रहा था. इसके बाद से दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लग गया. घटना की रात दोनों घर से भागने वाले थे. देर रात एक बजे वह भुपेंद्र के घर पहुंचा. भुपेंद्र की बेटी भागने को तैयार थी. इसी बीच भुपेंद्र की नींद खुल गई.

सलित ने पास रखे कुकर से भुपेंद्र पर वार कर दिया. इसके बाद सविता की भी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों वहां से भाग निकले. घटना के बाद मृतक के छोटे भाई जितेंद्र प्रसाद के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के क्रम में पुलिस ने सलित को गिरफ्तार किया. इसके बाद मामला साफ हो गया.

Share This Article
Leave a comment