प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर मलाइका अरोड़ा ने लगाई लताड

Tech Desk
Tech Desk 2 Min Read

मुंबई। हाल ही एक खबर आई थी कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं। इस पर अर्जुन कपूर और मलाइका दोनों ही बेहद नाराज हैं। अर्जुन कपूर के बाद मलाइका का भी न्यूज साइट पर गुस्सा फूटा है। मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर को घृणास्पद करार दिया है। मलाइका ने इस फेक न्यूज पर न्यूज साइट और रिपोर्टर को लताड़ा है।

अर्जुन कपूर और मलाइका दोनों ही बेहद नाराज

मलाइका ने रिपोर्टर की खबर का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।मलाइका ने लिखा है कि यह सबसे निम्नस्तर का काम है जो तुम कर सकती थी। आपने बड़ी आसानी से संवेदनहीन होते हुए यह लिख दिया। यह अनैतिक है कचरा है। इस तरह के फेक गॉसिप आर्टिकल्स मीडिया में फैलते हैं और फिर सच बन जाते हैं। यह सही नहीं है। हमारी निजी जिंदगी से खेलने की कोशिश मत करना।

’बता दें कि पिंकविला में यह खबर छपी थी कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के घर खुशखबरी आने वाली है। साथ ही यह कपल अक्टूबर में लंदन गया था जहां मलाइका ने प्रेग्नेंसी की खबर अपने करीबी लोगों से शेयर की थी। इस खबर के बाद अर्जुन कपूर ने लिखा था ‘हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत करो।’ अब इस रिपोर्ट पर मलाइका ने भी अपनी बात रखी है। मलाइका और अर्जुन साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इससे पहले मलाइका ने अरबाज खान से शादी की थी और दोनों का एक बेटा है।

बता दें कि फिल्मी सितारों को लेकर अफवाहों का बाजार हमेशा गर्म रहता है। इन्हें लेकर कई तरह की खबरें आती हैं। कुछ में सच्चाई होती है तो कुछ झूठी भी होती हैं। आमतौर पर सेलेब्स इन खबरों पर रिएक्ट नहीं करते हैं लेकिन कई बार ऐसी खबरें भी सामने आ जाती हैं जो सेलेब्स को बोलने पर मजबूर कर देती हैं।

Share This Article
Leave a comment