सऊदी के प्रिंस ने इस अभिनेत्री से मुलाकात के लिए लुटा दिए करोड़ों

Faisal Raj
Faisal Raj 2 Min Read

New York. बीते दस साल पहले एक हॉलीवुड एक्ट्रेस से मिलने के लिए सऊदी प्रिंस ने करोड़ों रुपए खर्च कर दिए। मात्र 15 मिनट की इस मुलाकात के बदले अरब के राजकुमार ने 4 करोड़ खर्च कर दिए।

  • मामला दस साल पुराना बताया जा रहा

न्यूयॉर्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्वीलाइट फेम एक्ट्रेस क्रिस्टीन को सऊदी के एक शाही सदस्य ने मिलने के लिए करोड़ों का ऑफर दिया था। ये बात स्क्रीनिंग के दौरान चर्चा में आई थी। उन्होंने टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बात करते हुए बताया कि मैडिसन स्क्वेयर गार्डेन में दिसंबर, 2013 के दिन ये मुलाकात हुई थी। हालांकि इस मुलाकात के बदले मिलने वाले पैसे को क्रिस्टीन ने हरीकेन चैरिटी के लिए दान कर दिया था।

बता दें कि हार्वे ने बातचीत के दौरान बताया कि मिडिल ईस्ट के प्रिंस ने क्रिस्टीन से मुलाकात के लिए ईवेंट ऑर्गनाइज़र्स को एप्रोच किया था। हालांकि प्रिंस के नाम का खुलासा उन्होंने नहीं किया लेकिन ये बताया कि क्रिस्टीन के पास ये प्रपोज़ल आया था। उन्होंने जब 15 मिनट की बात सुनी तो सीधा पूछा कि इसके लिए कितने पैसे मिलेंगे? काफी मोलभाव के बाद मामला 500,000 डॉलर यानि करीब 4 करोड़ पर सेट हो गया। क्रिस्टीन इसके बाद प्रिंस से 15 मिनट की बातचीत के लिए गई थीं।

Share This Article
Leave a comment