21 साल छोटे लडके से हो गया महिला को प्यार

Faisal Raj
Faisal Raj 2 Min Read

वॉशिंगटन। प्यार अंधा होता है यही कहा जाता है। जब किसी से प्यार हो जाता है, वह सामाजिक मान-मर्यादाओं को ताक पर रख देता है। एक अमेरिकी महिला के साथ ऐसा ही हुआ। महिला को अपने से आधी उम्र के लड़के से प्यार हो गया।

  • सौतेले बाप से 4 साल बड़ा है महिला का बेटा

यहां तक तो ठीक था, जब उसने शादी की तो ये रस्म ही सामाजिक स्कैम बन गई। उसने ऐसे लड़के से शादी की है, जो उससे 21 साल छोटा है और उसका सौतेला बेटा उससे 4 साल बड़ा है। खुद महिला जिस घर की बहू बनी है, वहां सास भी उससे कम उम्र की है। ये कहानी डियाना बूमर नाम की महिला की है। जब वो 38 साल की थी, तो उसे अपने दोस्त के भतीजे से प्यार हो गया। उस वक्त स्टीवेन नाम के लड़के की उम्र महज 19 साल थी। एक साल बाद ही उन्होंने शादी भी कर ली। अब स्टीवेन की उम्र 27 साल है, जबकि महिला खुद 46 साल की है। डियाना के 4 बच्चे हैं, जिनमें से सबसे बड़ा बेटा 31 साल का है और वो अपने सौतेले बाप से भी 4 साल बड़ा है। ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं है, खुद डियाना भी अपनी सास से कुछ महीने बड़ी हैं और इस बात से उनकी सास काफी परेशान रहती हैं।

डियाना चूंकि 22 साल एक शादी में रही हैं, ऐसे में उनके 13 से 31 साल तक के चार बच्चे हैं, जिनके सौतेले पिता के तौर स्टीवेन काफी यंग हैं। पेशे से प्लमर स्टीवेन ने जब अपने परिवार को इसके बारे में बताया तो वे दंग रह गए क्योंकि उन्हें पूरे परिवार का पालन-पोषण करना है। लोगों ने उनसे मुंह मोड़ लिया था लेकिन अब धीरे-धीरे सब ठीक हो रहा है।इस रिश्ते थे डियाना और उनके पति स्टीवेन भले ही खुश हैं, लेकिन पूरे परिवार में गजब का कनफ्यूजन है।

Share This Article
Leave a comment